अजय सिंह पुलिस कप्तान के नशा विरोधी अभियान ने नशा तस्करों की तोड़ी कमर,,,

अजय सिंह पुलिस कप्तान के नशा विरोधी अभियान ने नशा तस्करों की तोड़ी कमर,,,

अजय सिंह पुलिस कप्तान के नशा विरोधी अभियान ने नशा तस्करों की तोड़ी कमर,,,

1500 नशीले इंजेक्शनों के साथ एसटीएफ व हरिद्वार पुलिस ने दो को धरा,,,कलियर पुलिस ने भी एक तस्कर किया गिरफ्तार,,,
हरिद्वार।
ब्यूरो
एसटीएफ देहरादून व हरिद्वार पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में पकड़ा गया मौत का जखीरा, अमरोहा से बाइक पर डिलीवरी देने पहुंचा था हरिद्वार
हरिद्वार: ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान के बीच उत्तराखंड एसटीएफ एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स और हरिद्वार पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है। सयुंक्त टीम ने रानीपुर कोतवाली क्षेत्र में सलेमपुर से सटे सुमननगर क्षेत्र से नशीले इंजेक्शनों के रूप में तस्करी कर लाया गया मौत का जखीरा पकड़ा है। गिरफ्तार दो अंतर राज्यीय तस्करों से डेढ़ हजार नशीले इंजेक्शन बरामद हुए हैं। दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है।
उत्तराखंड एसटीएफ के पुलिस कप्तान आयुष अग्रवाल ने बताया कि ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान के तहत एंटी नारकोटिक्स टास्क फोर्स ने रानीपुर कोतवाली पुलिस के साथ मिलकर सुमननगर क्षेत्र में डबल पुल के पास से दो तस्करों को डेढ़ हजार नशीले इंजेक्शनों के साथ गिरफ्तार किया गया है। तस्करों ने अपने नाम प्रिंस कुमार निवासी केलबरी, मिलक थाना नौगांवा सादात अमरोहा और करामत अली पुत्र शराफत अली निवासी ग्राम सलेमपुर रानीपुर बताये। पता चला है कि प्रिंस अमरोहा से बाइक पर नशीले इंजेक्शनों की खेप करामात को देने के लिए यहां आया था। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।वहीं थाना पिरान कलियर पुलिस भी थाना अध्यक्ष जहाँगीर अली के कुशल नेतृत्व व कप्तान हरिद्वार के मार्गदर्शन में नशातस्करो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने के मूड में है इसी कड़ी में आज भी एक नशा परोसने वाले को जेल भेज दिया।

उत्तराखंड