देवभूमि वारियर्स मार्शल आर्ट का कार्यक्रम सम्पन*

देवभूमि वारियर्स मार्शल आर्ट का कार्यक्रम सम्पन*

देवभूमि वारियर्स मार्शल आर्ट का कार्यक्रम सम्पन*

खिलाड़ियों के सम्मान की लड़ाई लड़ने के लिए देश के खिलाड़ी एवं जनता पहलवानो के साथ, भाजपा के भ्रष्टाचारी सांसद पहुंचाना चाहिये जेल की सलाखों के पीछे ,,,आशीष सैनी

भाजपा के पिछड़े वर्ग के प्रेम की नौटंकी की खुली पोल ,,,रणबीर नागर

रुड़की।
अनवर राणा।

देवभूमि वारियर्स मार्शल आर्ट के कार्यक्रम में ओबीसी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आशीष सैनी झारखंड में विजय छात्रों को शुभकामनाएं दी और साथ ही जंतर मंतर पर अपने सम्मान और न्याय की लड़ाई लड़ रही खिलाड़ियों को अपना समर्थन देने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के सम्मान की लड़ाई लड़ने के लिए देश के खिलाड़ी एवं जनता साथ है। भाजपा के भ्रष्टाचारी सांसद को जेल की सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए। भाजपा का पिछड़ा वर्ग प्रेम केवल ढोंग है।इस अवसर पर आशीष सैनी ने कहा कि खिलाड़ियों को सम्मान देने के बजाय भाजपा के समर्थकों ने झूठ बोल कर उन्हें अपमानित करने का काम किया है। गंभीर धाराओं में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद एफ आई आर दर्ज करने के बावजूद सरकार कार्रवाई करने के बजाय दुराचारी सांसद को बचाने का प्रयास कर रही है। खिलाड़ियों द्वारा अपने मैडल गंगा में प्रवाहित करने पर उन्होंने कहा कि यह सम्मान देश ने उन्हें दिया है, इसलिए प्रवाहित करने के बजाय संघर्ष को और अधिक मजबूत करने की आवश्यकता है।
प्रदेश कोऑर्डिनेटर रणबीर नागर ने कहा कि खिलाड़ियों के संघर्ष में कांग्रेसी ओबीसी विभाग अपना समर्थन एवं सहयोग जारी रखेगा। भाजपा के पिछड़े वर्ग के प्रेम की नौटंकी की पोल खुल चुकी है।
ओबीसी विभाग के जिला उपाध्यक्ष अनुराग पवार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा सच्चाई और न्याय की लड़ाई में कमजोर वर्ग का साथ देने का काम किया है। अंतर्राष्ट्रीय कोच विपिन कुमार ने देश एवं विदेश में उनकी एकेडमी के खिलाड़ियों के बेहतर प्रदर्शन पर उन्हें शुभकामनाएं प्रेषित की एवं आगामी में खेलों के लिए विशेष रूप से तैयार होने का प्रशिक्षण दिया गया है।
पत्रकार वार्ता में प्रदेश कोऑर्डिनेटर रणबीर नागर, केंद्र संचालक अनिल वशिष्ठ, अंतरराष्ट्रीय प्रशिक्षक विपिन कुमार, ओबीसी कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष अनुराग पंवार, प्रिया गुप्ता, पायल, विवेक, मानसी आर्य, शौर्य, हिमांशी सहित अनेक खिलाड़ी उपस्थित रहे

उत्तराखंड