कलियर में  दो स्मैक तस्करों को 10.52 ग्राम स्मैक के साथ व गंगनहर पुलिस ने एक को 10 ग्राम स्मैक के साथ किया गिरफ्तार,,,

कलियर में दो स्मैक तस्करों को 10.52 ग्राम स्मैक के साथ व गंगनहर पुलिस ने एक को 10 ग्राम स्मैक के साथ किया गिरफ्तार,,,

एसएसपी के कड़े निर्देश पर जनपदभर में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में हरिद्वार पुलिस लगातार कर रही कार्यवाह,,,

कलियर में  दो स्मैक तस्करों को 10.52 ग्राम स्मैक के साथ व गंगनहर पुलिस ने एक को 10 ग्राम स्मैक के साथ किया गिरफ्तार,,,

रुड़की:

अनवर राणा।

ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान के तहत पुलिस कप्तान अजय सिंह के कड़े निर्देश पर जनपदभर में नशे के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में हरिद्वार पुलिस लगातार कार्रवाई कर नशा तस्करों को सलाखों के पीछे धकेल रही है। इसी कड़ी में गंगनहर कोतवाली पुलिस व कलियर थाना पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। कलियर पुलिस ने दो स्मैक तस्करों को 10.52 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है जबकि गंगनहर पुलिस ने एक तस्कर को 10 ग्राम स्मैक के साथ धरदबोचा है। आरोपियों को न्यायालय में पेश करने की तैयारी की जा रही है।
———————————-
*”नशे के धंधेबाज गिरफ्तार….*
कलियर थाना प्रभारी जहांगीर अली ने बताया ड्रग्स फ्री देवभूमि अभियान को साकार करने के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार अजय सिंह के निर्देश पर नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया उप निरीक्षक उमेश कुमार लोधी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर पिरान कलियर में स्मैक के कारोबार में संलिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया गया जिसके चलते पुलिस टीम ने गस्त के दौरान चेंकिंग करते हुए कलियर क्षेत्र से दो नशा तस्करों को 10.52 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। एसओ जहांगीर अली ने बताया गिरफ्तार आरोपी जुबेर पुत्र खुर्शीद व रिहान पुत्र अब्दुल रहमान निवासीगण ग्राम महमूदपुर थाना पिरान कलियर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। आरोपियों से पूछताछ के बाद न्यायालय में पेश करने की तैयारी की जा रही है। पुलिस टीम में उप निरीक्षक उमेश कुमार लोधी, उप निरीक्षक प्रदीप राठौर, हे0का0 सोनू चौधरी, हेड कांस्टेबल जमशेद अली, हेड कांस्टेबल भीम दत्त शर्मा व कांस्टेबल जितेन्द्र शामिल रहे।
————————————-
*10 ग्राम स्मैक के साथ तस्कर गिरफ्तार…..*
नशे के खिलाफ व्यापक रूप से चलाए जा रहे अभियान में गंगनहर कोतवाली पुलिस ने एक नशा तस्कर को 10 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। प्रभारी निरीक्षक मनीष उपाध्याय ने बताया एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह के निर्देश पर नशे के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत पुलिस टीम को चैकिंग के दौरान रेलवे स्टेशन अण्डर पास पर एक रिक्शा सुनसान जगह पर खडा दिखाई दिया। रिक्शे पर बैठे 02 व्यक्ति पुलिस टीम को देखकर सकपकाकर भागने का प्रयास करने लगें लेकिन टीम ने मुस्तैदी दिखाते हुए एक व्यक्ति जावेद को 10 ग्राम स्मैक के साथ रेलवे स्टेशन के आगे अण्डर पास से दबोच लिया जबकि उसका साथी भागने में कामयाब रहा जिसकी तलाश की जा रही है। की। मौके से भागे अन्य व्यक्ति की तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया आरोपी जावेद पुत्र तमरेज़ निवासी पाडली गुर्जर कोतवाली गंगनहर के खिलाफ सम्बंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए न्यायालय में पेश किया जा रहा हैं। पुलिस टीम में एसएसआई प्रदीप तोमर, एसआई अनिल सिंह बिष्ट, हेडकॉस्टेबल यूनुस बेग, कॉन्स्टेबल विनोद डोभाल व भूपेंद्र शामिल रहे।

उत्तराखंड