सुराजदल ने प्रदेश में अपराध पर अंकुश लगाने की की मांग

सुराजदल ने प्रदेश में अपराध पर अंकुश लगाने की की मांग

सुराजदल ने प्रदेश में अपराध पर अंकुश लगाने की की मांग

रुड़की:

ब्यूरो

प्रदेश में बढ़ते अपराध के खिलाफ सुराज सेवा दल ने वाहन रैली निकाली। रैली मंगलौर से रुड़की पहुंची। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने तहसील कार्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन किया और अधिकारियों को एक ज्ञापन सौंपा। दल ने प्रदेश में अपराध पर अंकुश लगाने की मांग की।

गुरुवार को सुराज सेवादल के सैंकड़ों  कार्यकर्ताओं मंगलौर के अब्दुल कलाम चौक पर इकठ्ठा हुए। जहां  से  वह अपने अपने वाहनों से तहसील कार्यालय पहुंचे । सुराज सेवादल के प्रदेश  अध्यक्ष   रमेश जोशी ने  कहा की प्रदेश को नए डीजीपी के रूप में एक बेहद ईमानदार और कर्मठ  व्यक्ति मिला है। जिन्होंने हरिद्वार के एसएसपी के रूप में अपराधों पर शिकंजा कसा है। उन्हें आशा है की नए डीजीपी  प्रदेश की कानून व्यवस्था को सुधारने में बेहद कारगर साबित होंगे। उन्होंने कहा की आज प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है। पुलिस झूठे केस थानों में दर्ज कर रही है। जमीनों में बड़े पैमाने पर धोखाधड़ी और गड़बड़झाले सामने आ रहे  हैं।  लेकिन पुलिस जमीनों के मामलों को गंभीरता से नहीं ले रही है। दोषी खुले घूम रहे हैं। जबकि जिम्मेदार लोगों को निशाना बनाकर उन्हें झूठे केस में जेल भेजा जा रहा है। जिसे सुराज सेवादल किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा की सुराज सेवा दल का एक एक कार्यकर्ता  बेहद मजबूत है। वह अपने संगठन को मजबूत करने में अपनी अहम भूमिका अदा करेंगे। उन्होंने कहा की पुलिस की लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके लिए चाहे सुराज सेवादल के कार्यकर्ताओं को  आंदोलन ही क्यों ना करना पड़े।

ये रहे मौजूद

इस मौके पर पूर्व विधायक ज्ञान चंद, प्रदेश महामंत्री देवेंद्र बिष्ट, बिजेंद्र सिंह,पीरपुरा प्रधान इंतजार अली,किसान नेता राव आफताब, एमएम मलिक, राव इकबाल, शाह आलम, इफ्तखार अली,राव ओरंगजेब, शिवकुमार सैनी,राव हसन,सुभाष शर्मा, राव चिश्तीआदि बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।रुड़की: प्रदेश में बढ़ते अपराध के खिलाफ सुराज सेवा दल ने वाहन रैली निकाली। रैली मंगलौर से रुड़की पहुंची। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने तहसील कार्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन किया और अधिकारियों को एक ज्ञापन सौंपा। दल ने प्रदेश में अपराध पर अंकुश लगाने की मांग की।
गुरुवार को सुराज सेवादल के सैंकड़ों कार्यकर्ताओं मंगलौर के अब्दुल कलाम चौक पर इकठ्ठा हुए। जहां से वह अपने अपने वाहनों से तहसील कार्यालय पहुंचे । सुराज सेवादल के प्रदेश अध्यक्ष रमेश जोशी ने कहा की प्रदेश को नए डीजीपी के रूप में एक बेहद ईमानदार और कर्मठ व्यक्ति मिला है। जिन्होंने हरिद्वार के एसएसपी के रूप में अपराधों पर शिकंजा कसा है। उन्हें आशा है की नए डीजीपी प्रदेश की कानून व्यवस्था को सुधारने में बेहद कारगर साबित होंगे। उन्होंने कहा की आज प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है। पुलिस झूठे केस थानों में दर्ज कर रही है। जमीनों में बड़े पैमाने पर धोखाधड़ी और गड़बड़झाले सामने आ रहे हैं। लेकिन पुलिस जमीनों के मामलों को गंभीरता से नहीं ले रही है। दोषी खुले घूम रहे हैं। जबकि जिम्मेदार लोगों को निशाना बनाकर उन्हें झूठे केस में जेल भेजा जा रहा है। जिसे सुराज सेवादल किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा की सुराज सेवा दल का एक एक कार्यकर्ता बेहद मजबूत है। वह अपने संगठन को मजबूत करने में अपनी अहम भूमिका अदा करेंगे। उन्होंने कहा की पुलिस की लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके लिए चाहे सुराज सेवादल के कार्यकर्ताओं को आंदोलन ही क्यों ना करना पड़े।
ये रहे मौजूद
इस मौके पर पूर्व विधायक ज्ञान चंद, प्रदेश महामंत्री देवेंद्र बिष्ट, बिजेंद्र सिंह,पीरपुरा प्रधान इंतजार अली,किसान नेता राव आफताब, एमएम मलिक, राव इकबाल, शाह आलम, इफ्तखार अली,राव ओरंगजेब, शिवकुमार सैनी,राव हसन,सुभाष शर्मा, राव चिश्तीआदि बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Uncategorized