किसान ही देश की रीढ़ की हड्डी , किसानों के सभी  दलो के समर्थन में भावना पांडेय

किसान ही देश की रीढ़ की हड्डी , किसानों के सभी दलो के समर्थन में भावना पांडेय

किसान ही देश की रीढ़ की हड्डी , किसानों के सभी  दलो के समर्थन में भावना पांडेय

भारतीय किसान यूनियन क्रांति की बाइक रैली को  जेसीपी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी  भावना पांडेय ने दिया समर्थन ,,,

रुड़की।

अनवर राणा।

एक  प्रदेश एक नियम को लेकर किसानों ने निकाली बाइक रैली,हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडेय ने दिया समर्थन । एक प्रदेश एक नियम की कवायद को लेकर भारतीय किसान यूनियन क्रांति की बाइक रैली को आज जेसीपी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी  भावना पांडेय ने समर्थन करते हुए रूडकी के गंगनहर तिराहे टैंक चौक पर जोरदार स्वागत किया।

इस मौके पर भावना पाण्डेय ने कहा कि किसानों के जितने भी दल है वह सभी दलों के समर्थन में है और किसान देश की रीढ़ की हड्डी होता है और वह भी उनकी नीतियो से सहमत है। साथ ही एक नीति एक  प्रदेश वाली बात से वह सहमत है और किसान संगठनों का समर्थन उनके साथ है अगर हरिद्वार लोकसभा की जनता उन्हें जिताकर लोकसभा भेजती है तो वह एक प्रदेश एक नियम एक कानून लागू करवाएंगी।

 

बाईट- भावना पांडे

रुड़की

रिपोर्ट संदीप कश्यप

स्लग-एक प्रदेश एक नियम को लेकर किसानों ने निकाली बाइक रैली,हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडेय ने दिया समर्थन

एक प्रदेश एक नियम की कवायद को लेकर भारतीय किसान यूनियन क्रांति की बाइक रैली को आज जेसीपी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी भावना पांडेय ने समर्थन करते हुए रूडकी के गंगनहर तिराहे टैंक चौक पर जोरदार स्वागत किया।
इस मौके पर भावना पाण्डेय ने कहा कि किसानों के जितने भी दल है वह सभी दलों के समर्थन में है और किसान देश की रीढ़ की हड्डी होता है और वह भी उनकी नीतियो से सहमत है। साथ ही एक नीति एक प्रदेश वाली बात से वह सहमत है और किसान संगठनों का समर्थन उनके साथ है अगर हरिद्वार लोकसभा की जनता उन्हें जिताकर लोकसभा भेजती है तो वह एक प्रदेश एक नियम एक कानून लागू करवाएंगी।

बाईट- भावना पांडे

उत्तराखंड