उत्तराखण्ड के लाल दानिश से युवाओं को लेनी चाहिये प्रेरणा,,,

उत्तराखण्ड के लाल दानिश से युवाओं को लेनी चाहिये प्रेरणा,,,

उत्तराखण्ड के लाल दानिश से युवाओं को लेनी चाहिये प्रेरणा,,,

दानिश इंजीनियर से कैसे बना फ़िल्म कलाकार,,,

हरिद्वार:

ब्यूरो

अनवर राणा।

ज्वालापुर शास्त्रीनगर निवासी अभिनेता दानिश फिल्मी दुनिया में हरिद्वार का नाम रोशन कर रहे हैं। कई सीरियल और वेबसीरीज काम कर चुके दानिश अब काठमांडू कनेक्शन वेबसीरीज दो में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। मुंबई से लौटे दानिश का घर पहुंचने पर स्वागत किया गया।
मंगलवार को ज्वालापुर स्थित सामाजिक कार्यकर्ता इरफान अली भट्टी के कार्यालय पर दानिश ने पत्रकार वार्ता की। उन्होंने बताया कि इंटरमीडिएट की पढ़ाई हरिद्वार से करने के बाद वह दिल्ली एमटी यूनिवर्सिटी से इंजीनियरिंग करने चले गए। पढ़ाई के बाद मुंबई की एक मल्टीनेशनल कंपनी में उनकी नौकरी लग गई। उन्होंने बताया कि मुंबई में अचानक उन्हें फिल्म में काम करने का मौका मिला। सबसे पहले रामगोपाल शर्मा की सत्या-2 में आईपीएस अधिकारी के ‌किरदार में नजर आए। इसके बाद क्राइम पेट्रोल में काम किया। 2010 से लगातार एक के बाद एक सीरियल और वेबसीरीज में काम करना शुरू कर दिया।
दानिश ने बताया कि मेरा यार हंस रहा है बारिश की जाए गाने में भी उन्होंने अभिनय किया है। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ कई सीरीज में काम चुके हैं।‌ त्रिभुवन मिश्रा बीएएलएलबी, कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी टीकू वेड्स शेरू में भी पर्दे पर नजर आ चुके हैं। अब वेबसीरीज काठमांडू कनेक्शन दो में विलेन की भूमिका में नजर आएंगे। सामाजिक कार्यकर्ता इरफान अली भट्टी ने कहा क‌ि हरिद्वार के युवा मुंबई में फिल्मी दुनिया में नाम रोशन कर रहे हैं। युवाओं को अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए मेहनत और लगन से काम करना चाहिए।

उत्तराखंड