तीन नशे के  तस्करो को पुलिस ने भेजा जेल,,,

तीन नशे के तस्करो को पुलिस ने भेजा जेल,,,

देवभूमि ड्रग्स फीरी अभियान के तहत नशे के बड़े धंधेबाजों की हिस्ट्रीशीटर खोलते हुए जिला बदर जैसी कार्रवाई समस्त थाना कोतवाली प्रभारी लायें अमल में,,,

तीन नशे के  तस्करो को पुलिस ने भेजा जेल,,,

हरिद्वार:

अनवर राणा।

देवभूमि ड्रग्स अभियान के तहत हरिद्वार पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। श्यामपुर थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बरेली से तस्करी कर लाई जा रही लाखों रुपए की स्मैक के साथ रुड़की निवासी एक महिला समेत दो तस्करों को धर दबोचा। छानबीन में सामने आया कि महिला का पूरा परिवार तस्करी और जरायम पेशे में लिप्त है। महिला का पति और देवर भी स्मैक तस्करी में जेल जा चुके हैं। जबकि ससुर के खिलाफ भी कई मुकदमे दर्ज हैं। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पूछताछ में मिले अहम सुराग के आधार पर पुलिस अब नशे के और धंधेबाजों की तलाश में जुट गई है।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पहल पर चलाए जा रहे देवभूमि ड्रग्स फिरी अभियान के तहत सभी थाना कोतवाली की पुलिस को प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। श्यामपुर थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने मुखबिर से सूचना मिलने पर 36 ग्राम स्मैक के साथ एक महिला सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला है कि महिला का पति और देवर भी पूर्व में स्मैक तस्करी के मामले में जेल जा चुका है और उसके ससुर पर भी कई मुकदमे दर्ज हैं। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि नशे के बड़े धंधेबाजों की हिस्ट्रीशीटर खोलते हुए जिला बदर जैसी कार्रवाई भी की जा रही हैं।

———–

नाम पता आरोपी

 

1- शाहीन पत्नी शौकीन निवासी  मोहल्ला माहीग्रान रुड़की

2- तस्लीम पुत्र फकरुद्दीन निवासी मोहल्ला माहीग्रान रुड़की

————–

पुलिस टीम

1- विनोद थपलियाल थानाध्यक्ष श्यामपुर

2- LSI राखी रावत

3- का0 रविंद्र भंडारी

4- का0 जयदेव सिंह

5- HG शगुफ्ता

हरिद्वार: देवभूमि ड्रग्स अभियान के तहत हरिद्वार पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। श्यामपुर थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने बरेली से तस्करी कर लाई जा रही लाखों रुपए की स्मैक के साथ रुड़की निवासी एक महिला समेत दो तस्करों को धर दबोचा। छानबीन में सामने आया कि महिला का पूरा परिवार तस्करी और जरायम पेशे में लिप्त है। महिला का पति और देवर भी स्मैक तस्करी में जेल जा चुके हैं। जबकि ससुर के खिलाफ भी कई मुकदमे दर्ज हैं। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। पूछताछ में मिले अहम सुराग के आधार पर पुलिस अब नशे के और धंधेबाजों की तलाश में जुट गई है।
एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की पहल पर चलाए जा रहे देवभूमि ड्रग्स श्री अभियान के तहत सभी थाना कोतवाली की पुलिस को प्रभावी कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। श्यामपुर थानाध्यक्ष विनोद थपलियाल के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने मुखबिर से सूचना मिलने पर 36 ग्राम स्मैक के साथ एक महिला सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला है कि महिला का पति और देवर भी पूर्व में स्मैक तस्करी के मामले में जेल जा चुका है और उसके ससुर पर भी कई मुकदमे दर्ज हैं। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि नशे के बड़े धंधेबाजों की हिस्ट्रीशीटर खोलते हुए जिला बदर जैसी कार्रवाई भी की जा रही हैं।
———–
नाम पता आरोपी

1- शाहीन पत्नी शौकीन निवासी मोहल्ला माहीग्रान रुड़की
2- तस्लीम पुत्र फकरुद्दीन निवासी मोहल्ला माहीग्रान रुड़की
————–
पुलिस टीम
1- विनोद थपलियाल थानाध्यक्ष श्यामपुर
2- LSI राखी रावत
3- का0 रविंद्र भंडारी
4- का0 जयदेव सिंह
5- HG शगुफ्ता

उत्तराखंड