किसी भी समाज को टारगेट करना नहीं है सँवैधानिक,प्रशासन करे उचित कार्यवाही,,,रवि राणा

किसी भी समाज को टारगेट करना नहीं है सँवैधानिक,प्रशासन करे उचित कार्यवाही,,,रवि राणा

महक सिंह के विवादित बयान से क्षत्रिय समाज आक्रोशित:क्षत्रिय समाज ने कोतवाली में धरना देकर मुकद्दमा दर्ज करने की मांग की,,,पूर्व मेयर यशपाल राणा

किसी भी समाज को टारगेट करना नहीं है सँवैधानिक,प्रशासन करे उचित कार्यवाही,,,रवि राणा

रुड़की।
अनवर राणा

भीम आर्मी प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह के विवादित ब्यान के बाद आज राजपूत समाज ने कोतवाली का घेराव करते हुए तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। ज्ञात रहे कि दो दिन पूर्व देवबंद क्षेत्र में भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद पर हुए जानलेवा हमले के बाद डीएम हरिद्वार को ज्ञापन देने गये महक सिंह ने उक्त विवादित ब्यान अपने एक संबोधन में दिया।
भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर आजाद रावण पर हुए हमले के बाद आक्रोशित समाज व संगठन के पदाधिकारी जगह-जगह प्रशासनिक अधिकारियों के माध्यम से मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री व महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर चंद्रशेखर को सुरक्षा दिए जाने और उन पर हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे है। तो वहीं प्रदेश अध्यक्ष महक सिंह के विवादित ब्यान ने राजपूत समाज को झकझोर कर रख दिया। उनके विवादित ब्यान से राजपूत समाज व भाजपाई में गहरा रोष व्याप्त है ओर आज बड़ी संख्या में राजपूत समाज के लोगों ने सिविल लाइन कोतवाली का घेराव कर महक सिंह के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की। साथ ही मुकदमा दर्ज होने तक कोतवाली में धरना भी दिया।
ज्ञात रहे कि बृहस्पतिवार को महक सिंह के नेतृत्व में भीम आर्मी के कार्यकर्ता जिलाधिकारी हरिद्वार को ज्ञापन देने जा रहे थे। इस दौरान कार्यालय के निकट कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए महक सिंह ने उक्त विवादित बयान दिया, जिसके बाद प्रशासन के ढुल मुल रवैये से यह मामला बढ़ता गया और आज महक के ब्यान से आक्रोशित राजपूत समाज के लोगों ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री व राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अभिनव शाह को भी सौंपा। बताया कि किसी व्यक्ति विशेष के कारण समाज को जिम्मेदार ठहराना किसी भी सूरत में सही नही है। इस दौरान पूर्व मेयर यशपाल राणा, चैयरमेन रवि राणा, जिलाध्यक्ष ठाकुर उदय सिंह पुंडीर, अतुल राणा, पूर्व जिपं सदस्य बबलू राणा, ठाकुर अरविंद राजपूत, अशोक राणा, प्रशांत राणा, आदेश सैनी चैयरमैन आदि बड़ी संख्या में राजपूत समाज के लोग मौजूद रहे।

उत्तराखंड