जानिए कौन से :-13 स्पा सेंटरों को बंद कराने के लिए एन्टीह्यूमन टीम द्वारा डीएम को भेजी गयी रिपोर्ट ,,,

जानिए कौन से :-13 स्पा सेंटरों को बंद कराने के लिए एन्टीह्यूमन टीम द्वारा डीएम को भेजी गयी रिपोर्ट ,,,

जानिए कौन से :-13 स्पा सेंटरों को बंद कराने के लिए एन्टीह्यूमन टीम द्वारा डीएम को भेजी गयी रिपोर्ट ,,,

हल्द्वानी:-
ब्यूरो

नैनीताल जिले के हल्द्वानी शहर में आये दिन अनैतिक घटनाओं की खबर चर्चा में रहती है। बीते कुछ माह से पुलिस व एन्टीह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम के द्वारा स्पा सेंटरों में स्पा की आड़ में जिस्म फरोशी के गंदे धंधे का पर्दाफाश किया गया है।
हल्द्वानी शहर में महिलाओं की सुरक्षा के देखते हुए एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल व पुलिस ने हल्द्वानी के 5 स्पा सेंटरों व 13 होटलों में चेकिंग अभियान चलाया। अनियमितता पाए जाने पर 2 होटलों का 83 पुलिस एक्ट में चालान करते हुए 5000-5000 हजार रुपये का नकद चालान किया गया । वहीं 13 स्पा सेंटरों को बंद कराने के लिए एन्टीह्यूमन टीम द्वारा डीएम को रिपोर्ट भेजी गई है।
बता दें कि नैनीताल जिले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद नारायण मीणा ने महिलाओं की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रह्लाद नारायण मीणा द्वारा दिये गए निर्देशों अनुसार शुक्रवार को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी उपनिरीक्षक दीपा भट्ट ने मय टीम हल्द्वानी क्षेत्र के स्पा सेंटरों में दबिश दी। चैकिंग के दौरान कई होटलों को भी खंगाला गया। इस दौरान अरमान के रेलवे तिराहा काठगोदाम के टूरिस्ट होम गेस्ट हाउस, हिमांशु निवासी अलंकार होटल केमू स्टेशन हल्द्वानी में चैकिंग की गई।
वहीं होटल के कर्मचारी पुलिस टीम को पहचानपत्र और सत्यापन संबंधी कागजात नहीं दिखा पाए। इस दौरान ग्राहक रजिस्टर चैकिंग में रजिस्टर में भी अंकित जानकारी अधूरी मिली हैं। अनियमितता मिलने पर दोनों होटल और गेस्टहाउस का 5000-5000 हजार रुपये का चालान किया गया।
एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल प्रभारी उपनिरीक्षक दीपा भट्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम ने पांच स्पा और 13 होटलों की जांच पड़ताल की और 13 स्पा सेंटरों का संचालन बंद कराने के लिए डीएम को रिपोर्ट भेज दी है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रहलाद नारायण मीणा का कहना है कि जिले में किसी भी तरह की अनैतिक गतिविधियों का संचालन नहीं होने दिया जाएगा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पूरे जिले में लगातार चैकिंग अभियान चलाये जा रहे हैं।

उत्तराखंड