रुड़की पुलिस ने नशा तस्करी और चोरी जैसे अपराधों में लिप्त एक आदतन अपराधी को जिले से बाहर का रास्ता दिखाया ,,,

रुड़की पुलिस ने नशा तस्करी और चोरी जैसे अपराधों में लिप्त एक आदतन अपराधी को जिले से बाहर का रास्ता दिखाया ,,,

रुड़की पुलिस ने नशा तस्करी और चोरी जैसे अपराधों में लिप्त एक आदतन अपराधी को जिले से बाहर का रास्ता दिखाया ,,,

रुड़की:

सामाजिक सौहार्द खराब कर रहे आदतन/पेशेवर अपराधियों पर नकेल सकते हुए पुलिस कप्तान प्रमेन्द्र डोबाल के निर्देश पर नए साल के दिन गुंडा एक्ट और गैंगेस्टर एक्ट में कार्यवाही की गई थी। इसी कड़ी में रुड़की पुलिस ने नशा तस्करी और चोरी जैसे अपराधों में लिप्त एक आदतन अपराधी को जिले से बाहर का रास्ता दिखाया है। मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद रुड़की पुलिस तस्कर को छुटमलपुर सहारनपुर बॉर्डर पर छोड़कर आई और नियत समय तक जनपद में प्रवेश न करने की सख्त चेतावनी दी।

रुड़की सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी आर. के. सकलानी ने बताया नशा तस्करी व चोरी के आदतन अपराधी सलमान पुत्र गुलफाम निवासी बंदा रोड़ रुड़की के खिलाफ गुंडा अधिनियम के तहत अपर जिला मजिस्ट्रेट हरिद्वार को रिपोर्ट भेजी थी, जिसपर मजिस्ट्रेट ने अपराधी सलमान को जिलाबदर करने का आदेश जारी किया। आदेश का पालन करते हुए कोतवाली पुलिस  ने ढोल नगाड़ों के साथ सलमान को तड़ीपार किया। पुलिस टीम सलमान को छुटमलपुर सहारनपुर बॉर्डर पर छोड़कर आई और नियत समय तक जनपद में प्रवेश ना करने की सख्त चेतावनी दी।रुड़की: सामाजिक सौहार्द खराब कर रहे आदतन/पेशेवर अपराधियों पर नकेल सकते हुए पुलिस कप्तान प्रमेन्द्र डोबाल के निर्देश पर नए साल के दिन गुंडा एक्ट और गैंगेस्टर एक्ट में कार्यवाही की गई थी। इसी कड़ी में रुड़की पुलिस ने नशा तस्करी और चोरी जैसे अपराधों में लिप्त एक आदतन अपराधी को जिले से बाहर का रास्ता दिखाया है। मजिस्ट्रेट के आदेश के बाद रुड़की पुलिस तस्कर को छुटमलपुर सहारनपुर बॉर्डर पर छोड़कर आई और नियत समय तक जनपद में प्रवेश न करने की सख्त चेतावनी दी।
रुड़की सिविल लाइन कोतवाली प्रभारी आर. के. सकलानी ने बताया नशा तस्करी व चोरी के आदतन अपराधी सलमान पुत्र गुलफाम निवासी बंदा रोड़ रुड़की के खिलाफ गुंडा अधिनियम के तहत अपर जिला मजिस्ट्रेट हरिद्वार को रिपोर्ट भेजी थी, जिसपर मजिस्ट्रेट ने अपराधी सलमान को जिलाबदर करने का आदेश जारी किया। आदेश का पालन करते हुए कोतवाली पुलिस ने ढोल नगाड़ों के साथ सलमान को तड़ीपार किया। पुलिस टीम सलमान को छुटमलपुर सहारनपुर बॉर्डर पर छोड़कर आई और नियत समय तक जनपद में प्रवेश ना करने की सख्त चेतावनी दी।

उत्तराखंड