जमीनी विवाद में दलित महिला ने अन्य समुदाय के लोगों पर धारदार हथियार से घायल करने का लगाया आरोप,,,

जमीनी विवाद में दलित महिला ने अन्य समुदाय के लोगों पर धारदार हथियार से घायल करने का लगाया आरोप,,,

जमीनी विवाद में दलित महिला ने अन्य समुदाय के लोगों पर धारदार हथियार से घायल करने का लगाया आरोप,,,
रुड़की।
जमीनी विवाद में दलित महिला ने अन्य समुदाय के लोगों पर धारदार हथियार से घायल करने का लगाया आरोप,सिर पर किया वार,गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में कराया गया भर्ती,हायर सेंटर किया गया रेफर..
आपको बता दें कि बताया गया है रुड़की की सिविल कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत ग्राम बेलडा की एक दलित महिला हाईवे पर स्थित अपनी जमीन पर गई थी जहां कुछ दबंगों द्वारा जमीन पर कब्जा किया जा रहा था। जब महिला ने कब्जे का विरोध किया तो महिला के साथ उन लोगों ने मारपीट करते हुए महिला के कपड़े तक फाड़ डाले। आरोप है कि आरोपियों ने महिला के सिर पर किसी धारदार चीज से वार भी किया जिसमें महिला के सिर में गंभीर चोटें भी आई हैं। तभी वहां से गुजर रहे राहगीरों द्वारा शोर मचाने पर दबंग लोग महिला को घायल अवस्था में छोड़ भागे। वहां से गुजर रहे राहगीरों का कहना है कि एक महिला को कुछ लोग बुरी तरह पीट रहे थे और महिला बेहोश होकर नीचे गिर गई।
आरोप है कि उसके बाद महिला को लेकर स्थानीय ग्रामीण रुड़की सिविल लाइन कोतवाली पहुंचे लेकिन पुलिस के द्वारा महिला का मेडिकल परीक्षण करने के लिए भी चिक नहीं दी गई। महिला की हालत गंभीर देखते हुए महिला को बिना मेडिकल स्लिप के ही रुड़की सिविल अस्पताल ले गए। वहीं घटना की जानकारी मिलने और हिन्दू संगठन के लोग भी सिविल अस्पताल पहुंचे और उनके द्वारा उच्चाधिकारियों को पूरे मामले से अवगत कराया गया। तब जाकर पुलिस के द्वारा महिला का मेडिकल परीक्षण कराने हेतु मेडिकल स्लीप भी दी गई। वही डॉक्टर के द्वारा मेडिकल के दौरान महिला की हालत को नाजुक देखते हुए महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। सिविल अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि महिला के सिर चोट आई है जिसके चलते महिला को हायर सेंटर रेफर किया जा रहा है। वहीं हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं का कहना है कि उत्तराखंड में भाजपा सरकार है किसी भी महिला पर अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बहुत जल्द हम इस मामले को लेकर वह मुख्यमंत्री से भी मुलाकात करेंगे। वहीं महिला के परिजनों का कहना है कि जमीनी विवाद का मामला न्यायालय में विचाराधीन है और साथ ही साथ आरोपियों के खिलाफ भी रुड़की सिविल लाइन कोतवाली में मुकदमा भी दर्ज है। वहीं पीड़ित के द्वारा कोतवाली सिविल लाइन में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ़ सख्त कार्रवाई की माँग की गई है।

उत्तराखंड