किराए के मकान में चल रहे सैक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़ ,,,

किराए के मकान में चल रहे सैक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़ ,,,

किराए के मकान में चल रहे सैक्स रैकेट का पुलिस ने किया भंडाफोड़ ,,,
हल्द्वानी।
यहां पर स्थित किराए के मकान में चल रहे सैक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ करते हुए महिला सरगना समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में ज्यादातर बंगाल के रहने वाले हैं। पुलिस ने पश्चिम बंगाल की रहने वाली एक युवती को भी उनके चुुंगल से मुक्त कराया है। बताया जा रहा कि तान्या शेख इससे पहले भी कई बार गिरफ्तार हो चुकी है।

बता दे नवाबी रोड स्थित कलावती कालोनी के लोगों द्वारा क्षेत्र से देह व्यापार की शिकायत की थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जब जांच शुरू की तो जांच सही पाई गई और पुलिस ने मंगलवार देर शाम कोतवाल उमेश कुमार मलिक व एसआई ज्योति कोरंगा के साथ कलावती कालोनी के सामने गांधी आश्रम वाली गली के एक घर में छापा मारा तो यहां दो युवक और दो युवतियां आपत्तिजनक अवस्था में मिले। मौके से पुलिस ने 24 परगना बसंती सोना कांची पश्चिम बंगाल निवासी तान्या शेख को गिरफ्तार किया है। तान्या सैक्स रैकेट की संचालिक है। तान्या के अलावा काठगोदाम नईबस्ती निवासी फैजल खान पुत्र तस्लीम अहमद और सकलैन शेख पुत्र नवीरेल शेख व शरीफा बेगम पत्नी अली हैदर निवासी तेजपुर पोस्ट कोटा मुनि जिला इसाबेल थाना करीमगंज आसाम हाल कलावती कॉलोनी कोतवाली को भी गिरफ्तार किया है। तान्या शेख युवती को नौकरी का झांसा दिलाने के नाम पर हल्द्वानी लाई और यहां देह व्यापार के धंधे में झोंक दिया। तान्या शेख ने यहां 15 दिन पहले कमरा किराए पर लिया था। मौके से शक्तिवर्धक दवाएं,12 हजार रुपये व अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद की हैं। वहीं पुलिस ने मकान मालिक प्रवीण कुमार को किरायेदार का सत्यापन न करने पर पांच हजार का नगद चालान कर कार्रवाई की है।

पुलिस टीम में कोतवाल उमेश कुमार मलिक,एसआई ज्योति कोरंगा,महिला हेड कांस्टेबल गीता कोठारी एंटी ह्यूमन ट्रैपिफकिंग सेल,कांस्टेबल घनश्याम रौतेला,कांस्टेबल बंशीधर जोशी,कांस्टेबल प्रदीप सामिल रहे।

उत्तराखंड