सवारी बैठाने के चक्कर में हैवान बने हमलावर.,,

मंदिर के पुजारी ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने छानबीन कर दी शुरू,,,
हरिद्वार:
रोडवेज बस अड्डे के पास सवारी बैठाने को लेकर हुए विवाद में कुछ लोगों ने सरेआम गुंडागर्दी करते हुए एक विक्रम चालक को बेरहमी से पीटा। लाठी डंडे से पीट-पीटकर उसकी टांग तोड़ दी गई। पूरे घटनाक्रम का वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, दूसरी तरफ बहादराबाद क्षेत्र में एक मंदिर के पुजारी ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।
—————————————-
सवारी के चक्कर में हैवान बने हमलावर……..
ज्वालापुर निवासी सलमान पुत्र इकराम पेशे से विक्रम चालक है। रोजाना की तरह बुधवार को भी सवारी लेकर रोडवेज बस स्टैंड गया था। बस् स्टैंड के बाहर सवारी उतारने के बाद विक्रम मोड रहा था, इसी दौरान एक सवारी ने उससे आकर बातचीत शुरू कर दी। इस बात पर कुछ अन्य विक्रम ऑटो रिक्शा चालक आक्रोशित हो गए और उनके सिर पर हैवान सिर हो गया। पहले आरोपियों ने सलमान के साथ गाली-गलौच शुरू की। विरोध करने पर उसे लाठी डंडे से बुरी तरह पीटा। आरोप है कि पंतराम, सतेन्द्र, प्रवीण ने अपने समर्थकों के साथ मिलकर गाली गलौच करते हुए उसकी पिटाई की और मौके से फरार हो गए। मेडिकल कराने पर सलमान की टांग में फ्रैक्चर आया है। सरेआम हुई गुंडागर्दी की इस घटना को एक राहगीर ने अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शहर कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि विक्रम चालक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
—————————————-
बागपत का निवासी था पुजारी….
बहादराबाद क्षेत्र के गांव दौलतपुर में भूमि खेड़ा पर एक मंदिर है। गुरुवार को सूचना मिली की मंदिर के पुजारी धीरज नाथ भारती उर्फ विमल निवासी शाह पुर बड़गंगा थाना बिनौली जिला बागपत अपने कमरे का दरवाजा नहीं खोल रहे हैं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस टीम ने पाया कि कमरे का दरवाजा बंद था। रोशनदान से कमरे में झांककर देखने पर सामने आया कि पुजारी का शव फंदे के सहारे लटका हुआ था। थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ ने बताया कि शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मौके से कोई सुसाईड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या के कारणों की जांच कर रहे हैं।

उत्तराखंड