चुनाव के अंतिम चरण में तमाम प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में पूरी झोंकी ताकत,,,

चुनाव के अंतिम चरण में तमाम प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में पूरी झोंकी ताकत,,,

चुनाव के अंतिम चरण में तमाम प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में पूरी झोंकी ताकत,,,

रुड़की में यशपाल राणा,राजेन्द्र चौ0,सचिन गुप्ता,राजकुमार सैनी, सुभाष,के साथ विधायक फुरकान ने प्रीतम सिंह व भगवानपुर में हरीश रावत के नेतृत्व में कोंग्रेस प्रतियाशी वीरेंद्र रावत के लिये रोड़ शो कर कोंग्रेस के लिये दिखाई ताकत,,,
हरिद्वार/रुड़की:
अनवर राणा।
चुनाव के अंतिम चरण में तमाम प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी नेताओं समेत प्रत्याशी अलग-अलग क्षेत्र में चुनाव प्रचार कर अपने पक्ष में माहौल बनाने में लगे है। इसी कड़ी में हरिद्वार सीट से कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने जहा पथरी क्षेत्र में जनसपंर्क और जनसभा को संबोधित किया तो वही हरीश रावत ने भगवानपुर विधानसभा क्षेत्र में रोड़-शो निकाला, इसके साथ ही कैंपेन समिति के अध्यक्ष व चकराता विधायक प्रीतम सिंह ने रुड़की में वीरेंद्र रावत के लिए रोड़ शो निकाला। प्रीतम सिंह का रोड़ शो रामपुर चुंगी स्थित विधायक हाजी फुरकान अहमद के आवास से शुरू हुआ जो मैन बाजार होता हुआ रुड़की नगरनिगम सिविल लाइन, आदि मार्गो से निकाला गया। इस दौरान पूर्व मेयर यशपाल राणा, विधायक हाजी फुरकान अहमद, रुड़की जिलाध्यक्ष चौ. राजेन्द्र सिंह समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। वही दूसरी ओर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भगवानपुर विधायक ममता राकेश के साथ विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गाँव मे रोड़ शो किया। ढोल नगाड़ों के साथ निकाले गए रोड़ शो का जगह-जगह फूल मालाओं से स्वागत किया गया। इन सभी के बीच कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत ने पथरी क्षेत्र में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान वीरेंद्र रावत ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला और आमजन से कांग्रेस के पक्ष में वोट करने की अपील की।
—————————————-
लोकसभा क्षेत्र में युद्धस्तर पर प्रचार…..
कांग्रेस प्रत्याशी वीरेंद्र रावत के लिए पूरे लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार तेज़ी पकड़ रहा है। जहा एक तरफ रुड़की में प्रीतम सिंह ने चुनावी माहौल बनाया तो वही हरीश रावत ने भगवानपुर क्षेत्र में रोड़ शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया। हरीश रावत ने आमजन से कांग्रेस के पक्ष में वोट डालने की अपील की साथ ही भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा अब जनता भाजपा की नीति और रीति को जान चुकी है, इन फिरकापरस्त ताकतों को जवाब देने के लिए जनता ने मन बना लिया है। वही प्रीतम सिंह ने कहा कांग्रेस प्रत्याशी भारी मतों से वीजयी होंगे, प्रदेश कि पांचों सीटों पर कांग्रेस अपना परचम लहराएगी।

उत्तराखंड