कांग्रेसी पति-पत्नी पर एक रिटायर्ड भेलकर्मी व बुजुर्ग महिला के मकान पर कब्जा करने का लगा आरोप,मुकदमा दर्ज

कांग्रेसी पति-पत्नी पर एक रिटायर्ड भेलकर्मी व बुजुर्ग महिला के मकान पर कब्जा करने का लगा आरोप,मुकदमा दर्ज

कांग्रेसी पति-पत्नी पर एक रिटायर्ड भेलकर्मी व बुजुर्ग महिला के मकान पर कब्जा करने का लगा आरोप,मुकदमा दर्ज
हरिद्वार:
एक कांग्रेसी पति-पत्नी पर एक रिटायर्ड भेलकर्मी व बुजुर्ग महिला के मकान पर कब्जा करने का आरोप लगा है। आरोप यह भी है कि उनके घर से जेवर-नकदी चोरी किए गए हैं। वहीं, पड़ोस में दुकान पर सामान लेने गई एक 10 साल की बच्ची के साथ दुकानदार ने अश्लील हरकत की। पड़ोसियों की सूचना पर पुलिस ने अधेड़ उम्र के दुकानदार को हिरासत में ले लिया। दोनों ही मामले कनखल क्षेत्र में सामने आए। पुलिस ने अलग-अलग मुकदमें दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
—————
सामान बाहर फेंकने का आरोप
ज्वालापुर की खन्नानगरनगर कालोनी निवासी रिटायर्ड भेलकर्मी रमेश कुमार के बेटे ने कनखल क्षेत्र में सतीकुंड के पास घर बनाया हुआ है। उस घर में कांग्रेसी नेता राहुल चौधरी किराए पर रहता है। भेलकर्मी रमेश कुमार की पत्नी फूलवती अपने बेटे के घर कनखल में रह रही है। पुलिस को दी गई शिकायत में फूलवती ने बताया कि 23 तारीख को पति की तबियत खराब होने के चलते अपने घर खन्नानगर कालोनी गई थी। 27 तारीख को जब वह वापस लौटकर आई तब देखा कि उसके कमरे का सामान बाहर रखा हुआ था और कमरे पर दूसरा ताला लगा हुआ था। आरोप है कि उसके सामान से सोने के टॉप्स, अंगूठी और 5000 रुपये गायब थे। आरोप है कि इस बारे में पूछने पर राहुल चौधरी व उसकी पत्नी अनुराधा चौधरी ने गाली गलौच करते हुए धमकी दी। इंस्पेक्टर कनखल भावना कैंथोला ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
—————–
सामान लेने गई युवती ने देखी हरकत
जगजीतपुर क्षेत्र में 10 साल की एक बालिका पड़ास में किराना की दुकान पर सामान लेने गई थी। आरोप है कि दुकानदार ने उसे काउंटर के पास नीचे बैठा लिया और अश्लील हरकत करने लगा। उसी दौरान पड़ोस में रहने वाली एक युवती सामान लेने दुकान पर पहुंच गई। उसकी नजर दुकानदार की हरकत पर पड़ी तो शोर मचाते हुए विरोध जताया। आस-पास के लोगों ने हंगामा करते हुए पुलिस को सूचना दी। कनखल थाने की एक पुलिस टीम आरोपी को पकड़कर थाने ले आई। इंस्पेक्टर कनखल भावना कैंथोला ने बताया कि दुकानदार के 10 साल की बच्ची से अश्लील हरकत का मामला सामने आया है। आमजन की सूचना पर आरोपी दुकानदार को हिरासत में लिया गया है। पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

उत्तराखंड