लक्सर रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा,,,

लक्सर रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा,,,

लक्सर रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा,,,
हरिद्वार:
चलती ट्रेन में चल रहे एक युवक का पैर फिसल गया और वह ट्रेन वह प्लेटफार्म के बीच फंस गया। मौत के मुहाने पर खड़े युवक के लिए जीआरपी की एक महिला कांस्टेबल वरदान बनकर आई। महिला कांस्टेबल की सूझबूझ से युवक की जान बच गई। यह पूरी है हैरतंगेज घटना रेलवे स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। महिला कांस्टेबल की दिलेरी और साहस की हर कोई प्रशंसा कर रहा है।
————–
लक्सर रेलवे स्टेशन पर हुआ हादसा
कलकत्ता जम्मूतवी एक्सप्रेस रविवार को लक्सर पहुंची। जिसमें एक यात्री खाने का समान लेने ट्रेन से नीचे उतरा। ट्रेन जैसे ही रेलवे स्टेशन से चलने लगी तो युवक के ट्रेन मे चढ़ने का प्रयास करने लगा। अचानक पैर फिसलने पर वह ट्रेन और प्लेटफार्म के बीच में फंस गया तो इस दौरान रेलवे प्लेटफार्म ड्यूटी पर तैनात महिला कांस्टेबल उमा ने उसे पकड़कर थामे रखा और पूरी ट्रेन गुजरने तक उसे हिलने डुलने नहीं दिया। जरा भी हिलने डुलने पर युवक की जान जानी तय थी।
कुल मिलाकर महिला कांस्टेबल के प्रयास से युवक की जान बच गई। मौके पर भीड़ हो गई। यात्रियों ने युवक की जान बचाने के लिए महिला कांस्टेबल व उत्तराखंड पुलिस की प्रशंसा की गई। जीआरपी की पुलिस कप्तान सरिता डोबाल समेत हरिद्वार के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेन्द्र डोबाल ने भी महिला कांस्टेबल की सराहना की।
—————

उत्तराखंड