खानपुर विधायक उमेश कुमार के खिलाफ चुनाव के दौरान दर्ज हुए मुकदमे पर छिड़ा विवाद

खानपुर विधायक उमेश कुमार के खिलाफ चुनाव के दौरान दर्ज हुए मुकदमे पर छिड़ा विवाद

खानपुर विधायक उमेश कुमार के खिलाफ चुनाव के दौरान दर्ज हुए मुकदमे पर छिड़ा विवाद
हरिद्वार:
खानपुर विधायक उमेश कुमार के खिलाफ चुनाव के दौरान दर्ज हुए मुकदमे पर छिड़ा विवाद नया मोड़ ले जाने के बाद तूल पकड़ता जा रहा है। पूरी लड़ाई में सुराज सेवादल के बीच में आने से मामले में विधायक उमेश कुमार और सुराज सेवा दल प्रमुख रमेश जोशी के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है। सुराज सेवादल की ओर से डीजीपी व एसएसपी के समर्थन में आने के बाद विधायक उमेश कुमार ने हरकी पैड़ी पर मीडिया से बातचीत में पलटवार किया था। इस पर रमेश जोशी भड़क गए और रविवार को फिर से मीडिया के माध्यम से वीडियो बयान जारी कर उमेश कुमार पर हमला बोला।
————
स्कूटर से जहाज तक का पैसा कहां से आया
रमेश जोशी ने कहा कि विधायक उमेश कुमार संविधान की दुहाई दे रहे हैं और देवतुल्य डा. आंबेडकर का जिक्र कर रहे हैं, सबसे पहले तो ये बताएं कि एससी समाज की कितनी माताओं, बहनों और भाइयों को रोजगार देने का काम किया। आपने विधायक निधि के कितने ठेके एससी समाज के भाइयों को दिए। आरोप लगाया कि जिन मुख्यमंत्रियों ने अापको अपने पास बैठाया, उनका ही स्टिंग कर उनके साथ धोखा किया। सवाल उठाया कि स्कूटर से हवाई जहाज तक का पैसा कहां से आया। बाहर से आए लोगों ने यहां उद्योग लगाए, जिनसे रोजगार मिला और लोगों ने उन्हें अपने सिर माथे बैठाया, आपने कौन सी फैक्ट्री लगाई।
—————
कौन अधिकारी कर रहे नमस्ते..?
विवाद बढ़ने पर कई अधिकारी भी लपेटे में आते दिख रहे हैं। रमेश जोशी ने कहा कि जिन अधिकारियों को हरिद्वार लाने के सपने दिखा रहे हैं, वो आपको नमस्ते कर रहे हैं। कहा कि आपने तीन दिन का अल्टीमेटम दिया था, अब तीन दिन पूरे हो चुके हैं भूख हड़ताल पर बैठ जाइये। कहा कि अपनी भाषा को मर्यादा में रखना चाहिए। भारत माता की जयकारे के बयान से संबंधित वीडियो दिखाते हुए रमेश जोशी ने कहा कि बाद में आप अपनी बात से पलट गए। उत्तराखंड में रहने वाला हर व्यक्ति उत्तराखंडी है, लेकिन गलत लोगों को यहां नहीं रहने देंगे। आरोप लगाया कि हेलीकॉप्टर दिखाकर युवाओं को लूटा जा रहा है। विधायक निधि से लेकर ठेकेदारों तक की जांच सुराज सेवादल कराएगा।

उत्तराखंड